Translate

Saturday 23 July 2022

न्यासयोग हनुमान चालीसा चक्र अनुष्ठान

हनुमान समृद्धी अनुभव
अभिनव क्षीरसागर
 
मई के महिने में मुझे रीता मासी के द्वारा एक जॉब offer मिला जो फ़िल्म समारोह  निदेशालय दिल्ली मे था। 
मैने वह जॉब २ महीने कोट्रैट बैसिस पर किया था और अपने  ३ ईयर की परीक्षा देने के लिए में वापिस पुणे आया। 
सिर्फ १० दिन हनुमान समृद्दी करने से, आज पुनः मुझे एक नया ५ महीने का कंट्रैट उसी विभाग में मिल गया है।  मैने मेरी मम्मी को भी इस अनुष्ठान से जोड़ और कल ही उन्हे १००० धन राशी प्राप्त हुई। 
केवल २ ही दिन हुए इस प्रक्रिया से जुड कर उन्हें आर्थिक लाभ हुआ। अभी से समृद्दी का आवागमन होने लगा है। 
सब मासी की कृपा है, और हनुमान ऊर्जा का प्रभाव हमारे जीवन पर। 
आशा करता हूँ न्यास के बाकी सदस्य और बाकी सभी लोग जो इस अनुष्ठान से जुड़े ही सबको जल्दी समृद्दी प्राप्त हो। 
न्यास ऊर्जा, हनुमान ऊर्जा और मासी का बहुत बहुत धन्यवाद🙏🙇

2 comments:

Anita, GPYG KOLKATA said...

Bahut bahut badhai Abhinav. Sabhi ka jeevan samridhi ss paripurn ho tahi shubhechcha.

Anonymous said...

बहुत सुंदर है दीदी का यह प्रयास लोगों का जीवन में खुशियां और आनन्द आरहा हैं